करणी सेना के स्थापना दिवस पर करणी सैनिकों से गूँज उठा जयपुर

आज करणी सेना का स्थापना दिवस सफल,करणी सेना के राष्ट्रीय पदाधिकारियो सहित कई सामाजिक नेताओं ने की शिरकत 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी व दिल्ली महासभा संसद के नेता और गौ भक्त कमेटी के अध्यक्ष और काफी नेताओ ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की ओर सभी ने एक एक करके दिप प्रज्वलन कर कार्यक्रम को सुचारु रूप से अग्रसित किया।

आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का चौथा स्थापना दिवस लाखो की संख्या में विद्याधर नगर स्टेडियम जयपुर में कई बड़े बड़े नेताओं के साथ मनाया गया।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के लगभग 20 राज्यो से करणी सैनिको स्थ‍ापना दिवस में भाग लिया इसके साथ साथ ब्राह्मण संगठनों और मराठा संगठनों ने भी भाग लिया। इसी के बीच राजपूत समाज के काफी संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी व राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राज शेखावत का करणी सेनिको व जयपुर जिला अध्यक्ष महिपाल सिंह सामेर ने माला पहनाकर और तलवार भेट कर स्वागत किया। फिर राज शेखावत ओर योगेंद्र सिंह कटार ओर महिपाल सिंह सामेर ने सभी राजपूत समाज के बढ़ते भविष्य को सम्मानित किया जिसमें छात्र संघ अध्यक्षो, सरपंच,सामाजिक संगठनों के अध्यक्ष और काफी समाजिक कार्य जो धरातल से करते हैं और खेल जगत में जिन भाई और बहनों ने अपनी उपलब्धि हासिल कर समाज का नाम रोशन किया सभी को समान पूर्वक समानित किया।

करणी सेना चौथे स्थापना दिवस पर महिला विग राष्ट्रीय अध्यक्ष शीला शेखावत ,राष्ट्रीय सचिव सीमासिह राजपूत ,राष्ट्रीय सचिव उमरावसिह,प्रदेश सचिव गणपतसिह बेरसियाला,उगमसिह बेरसियाला,सुमेरसिह सुलताना, बाडमेर पूर्व जिलाध्यक्ष विक्रमसिह कापराऊ ,खुमानसिह सोढा ,दौलतसिह चिचडोली, मिडिया सयोजक दलपतसिह दरुडा,पूर्व मन्त्री राधेश्याम जी तवर, हरियाणा से अध्यक्ष संदीप सिंह चौहान और उनकी पूरी टीम ने भाग लिया। उसके बाद गुजरात से राज शेखावत व उनकी पूरी टीम ने भी भाग लिया, उनके बाद बिहार से राकेश सिंह रघुवंसी और मध्यप्रदेश से महिला विंग मंजीत सिंह किटावल और उनकी पूरी टीम ने भी भाग लिया तथा मध्यप्रदेश, राजस्थान,उतरप्रदेश, दिल्ली,महाराष्ट्र,ओर तमाम राज्यो से करणी सेना व राजपूत समाज के नेताओ ने कार्यकर्म में भाग लेकर शोभा बधाई।

वर्तमान में विधायक ओर पूर्व राजस्थान मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने भी करणी सेना स्थापना दिवस में भाग लेकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का हौशला अफजाई किया साथ ही में राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने समाज मे कई कुरूतियो जैसे समाजिक एकता,शराब,मरतुभोज,दहेज प्रथा,पर समाज के भविष्य को बताते हुए सभी को सम्बोधित किया और आवाहन किया कि करणी सेना अन्याय,अत्याचार,के खिलाप सरकारों से लड़ती हैं और गरीब का साथ देती हैं इसलिए मेरी विचार धारा श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलती हैं और में एलान करता हु करणी सेना को मेरी जरूरत पड़े तो में जब कहोगे वहाँ हाजिर रहूंगा।

      

No comments:

Featured post

सऊदी से जयपुर के लिए उड़ा दूसरा फ्लाइट ,'वंदे भारत मिशन' और रियाद टीम से हुआ यह सम्भव

सऊदी से जयपुर के लिए उड़ा दूसरा फ्लाइट ,'वंदे भारत मिशन' और रियाद टीम से हुआ यह सम्भव । रियाद (सऊदी) से  दूसरा फ्लाइट भारतीयो...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list