पीरिएड्स जांच के लिए छात्राओं के उतरवाएं अंडर गारमेंट्स, विरोध करने पर दी चेतावनी

गुजरात की कच्छ भुज में तहसील में शर्मनाक घटना सामने आई है. भुज एक गर्ल्स इंस्टीट्यूट के संचालकों ने पीरियड्स की जांच कराने के लिए छात्राओं को कपड़े उतरवाने के लिए मजबूर किया. इसके साथ ही किसी भी तरह का विवाद होने की स्थिति में संचालकों ने अपने समर्थन में छात्राओं से हस्ताक्षर भी करवा लिए।
इसके साथ ही इंस्‍टीट्यूट की महिला संचालकों ने छात्राओं को विरोध करने पर कॉलेज छोड़ने की भी चेतावनी दे डाली. इसके बाद छात्राओं ने घटना का विरोध करते हुए संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने मामले में स्‍‍‍‍‍वत: संज्ञान लेते हुए चांच टीम गठित कर दी है।छात्राओं ने आरोप लगाया कि उन्हें 12 फरवरी को क्लास से बाहर निकालकर बैठाया  गया. पीरियड्स के बारे में पूछताछ के बाद एक-एक छात्रा को जांच के लिए वॉशरूम में बुलाकर पीरियड्स की जांच की गई. जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो संचालकों ने कुछ छात्राओं को कार्यालय में बुलाकर धमकी देने के साथ ही इमोशनल ब्लैकमेल भी किया।

No comments:

Featured post

नानी गांव को किया सैनेटराइज..घर घर किया सैनिटाइजेशन

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए आज नानी गाँव में हर घर को सैनेटराइज किया गया। पालवास रोड स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल के निदेश...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list