सीकर शर्मसार...चाची ने करवाया भतीजी का बलात्कार, इस बहाने होटल ले जाकर किया युवक के हवाले

चाची ने करवाया भतीजी का बलात्कार, इस बहाने होटल ले जाकर किया युवक के हवाले
सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में 14 साल की नाबालिग (के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार इलाके के सदर थाना अंतर्गत भूदोली क्षेत्र की आठवीं की छात्रा के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार आरोपी किरो की ढाणी निवासी बसंती देवी जो कि पीडि़ता की रिश्ते में चाची लगती है। उसने पीडि़ता छात्रा को 22 जनवरी को स्कूल से छुट्टी दिला कर कपड़े दिलाने के बहाने अपने साथ ले गई।
इसके बाद उसे युवक के साथ बाइक पर नीमकाथाना लेकर आई। जहां खेतडी रोड़ पर एक होटल के कमरे में युवक ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता छात्रा ने घर आकर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिस पर परिजनों के साथ पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले में ढिलाई दिखाते हुए पांच दिनों से अरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। वहीं मामले में ग्रामीणों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर तहसीलदार व सीओ को ज्ञापन सौंपा।

ओर कपड़े दिलाने के बहाने ले गई होटल आरोपी महिला पीडि़ता की रिश्ते में चाची लगती है। महिला ने पीडि़ता को स्कूल से अपने साथ ले गई। उसे बोला बाजार से कपड़े लेकर आना है। इस बहाने उसे अपने साथ लेकर युवक की बाइक पर होटल में ले गई। जहां महिला के सामने युवक ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया।

No comments:

Featured post

7 तारीख बाद धार्मिक स्थलों को लेकर गाइडलाइन जारी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि भारत सरकार की गाईड लाईन जारी होने के बाद गृह विभाग राजस्थान सरकार द्वारा भी गाईड लाईन जारी की गई ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list