सूरत में 10 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

गुजरात के सूरत में एक 10 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई है. जानकारी के अनुसार रघुबीर मार्केट की जिस इमारत में आग लगी है वह टेक्सटाइल मार्केट है. मौके पर 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं. आग इतनी भयंकर है कि चारों तरफ धुआं फैल गया है. फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है.
आग इमारत के 9वीं मंजिल में लगी:  
बताया गया कि आग इमारत के 9वीं मंजिल में लगी जिसके बाद फैलती चली गई. वहीं घटना में हताहतों की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई हैं. जानकारी के अनुसार 200 से ज्यादा दमकल कर्मी आग पर नियंत्रण पाने लगे हुए हैं. सूरत, बारदोली, कुंभरिया, होजीवाला, हजीरा फायरा टैंक मौके पर हैं।
पहले भी हो चुके हैं हादसे:
बता दें कि हाल ही में गुजरात के सूरत में गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में धमाका हो गया. घटना ओलपाड इलाके में हुई थी. ट्रक में लगी आग की चपेट में एक स्कूल बस भी आ गई थी. गनीमत रही कि बस में सवार सभी स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. इस हादसे में ट्रक, बस, टेम्पो और ऑटो जलकर राख हो गए।

No comments:

Featured post

7 तारीख बाद धार्मिक स्थलों को लेकर गाइडलाइन जारी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि भारत सरकार की गाईड लाईन जारी होने के बाद गृह विभाग राजस्थान सरकार द्वारा भी गाईड लाईन जारी की गई ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list