हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि

*हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि*

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने इनकाउंटर में मार गिराया है। हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की है। इन चारों लोगों पर रेप व मर्डर का आरोप था। पुुलिस आरोपियों को घटनास्थल पर क्राइस सीन को रिक्रिएट करने के लिए लेकर पहुंची थी।

पुलिस के अनुसार यहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने हिरासत से भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने इन चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार दिया। यह एनकाउंटर नेशनल हाईवे 44 के पास हुआ। मालूम हो कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस को 28 नवंबर को महिला डॉक्टर का शव जली हालत में मिला था। इसके बाद पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। घटना के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे। संसद लेकर सड़क तक इस मामले की गूंज थी। महिला डॉक्टर के पिता ने भी इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की थी। पूरा देश इस मामले को लेकर आक्रोशित था और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा था।

No comments:

Featured post

7 तारीख बाद धार्मिक स्थलों को लेकर गाइडलाइन जारी

अतिरिक्त जिला कलेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि भारत सरकार की गाईड लाईन जारी होने के बाद गृह विभाग राजस्थान सरकार द्वारा भी गाईड लाईन जारी की गई ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list