लड़की ने मना किया तो युवक ने उसके नाम की फेसबुक आईडी बनाकर किया ये गंदा काम

लड़की ने मना किया तो युवक ने उसके नाम की फेसबुक आईडी बनाकर किया ये गंदा काम
सीकर ।।
एमबीबीएस छात्रा ने फेसबुक आईडी से फोटो चुरा कर लोगों को गलत मैसेज किए जाने का मामला सामने आया है। सीकर जिले की रहने वाली युवती ने बताया कि वह एमबीबीएस की छात्रा है और पूणे अध्ययनरत है। उसने बताया कि सहेली के जरिए उसकी मुलाकात विकास कुमार से हुई। विकास दोस्ती का दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसने फेसबुक आईडी से फोटो कॉपी कर लिए। इसके बाद डाटा चोरी कर लिए। उसके बाद उसने गलत फोटो लगा कर परिजनों और दोस्तों को गलत मैसेज कर दिए। सोशल मीडिया पर उसकी गलत फोटो अपलोड कर अश्लील टिप्पणी भी कर डाली। छात्रा का कहना है कि युवक उसे बार-बार धमकियां दे रहा है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सहेली के जरिए हुई थी जान पहचान एमबीबीएस फाइनल ईयर की तैयारी कर रही छात्रा का कहना है कि एक सहेली की जरिए उसकी पहचान विकास से हुई थी। जिसके बाद से ही विकास उसे दोस्ती करने के लिए परेशान करने लगा। विकास ने युवती की फर्जी आईडी बनाकर उसकी फोटो और गंदे मैसेज रिश्तेदार को भेज दिए। छात्रा ने युवक पर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने धमकी दी है कि वह उसके साथ नहीं रही तो वह उसको बर्बाद कर देगा।

No comments:

Featured post

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि

*हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि* हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list