बेटी के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने दामाद को लाठियों से पीटा...अंतिम साँस गिन रहा है दामाद

सीकर जिले में प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने रविवार देर रात को पति पर लाठी-सरियों से जानलेवा हमला कर दिया। युवक को गंभीर अवस्था एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक के परिजनों ने दादिया थाने में जानलेवा हमले किए जाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घायल रमेश कुमार पुत्र मातादीन निवासी राणा की जोहड़ी रघुनाथगढ़ ने बताया कि उसने मार्च 2019 में मेरठ में आर्य समाज मंदिर में सोनम से शादी की थी। वह रविवार शाम को फास्ट फूड़ की दुकान पर भाई नरेंद्र के साथ बैठा हुआ था। तभी कार व बाइकों पर सात-आठ युवक आए। आते ही उन्होंने सरियों और लाठियों से हमला कर दिया।
उसने बताया कि दोनों भाई कुछ समझ ही नहीं सके। सिर में चोट लगने से वह लहुलुहान होकर नीचे गिर पड़ा। शोर सुनकर गांव के लोग वहां पर आ पहुंचे। इसके बाद जानलेवा हमला कर युवक भाग गए। रमेश ने बताया कि पत्नी का भाई मोहित, महेंद्र, नितिन व उसके दोस्त दिनेश, मूलचंद, विक्रम सहित अन्य युवक आए थे। दो युवकों ने मुंह पर नकाब लगा रखा था। रमेश को तुरंत गंभीर अवस्था में एसके अस्पताल लाया गया। उसके सिर में करीब 11 टांके आए है। पैर में फ्रैक्चर है। रमेश ने बताया कि उसके पिता काफी समय से दुबई में रहते है। वह पिछले साल ही वहां से सीकर आए थे और उसके बाद चले गए थे।

No comments:

Featured post

तारपुरा में ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत

       आज तारपुरा गांव में मां मनसा माता फुटबॉल क्लब द्वारा द्वितीय ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत थोरासि और जेठी ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list