विश्व भारती स्कूल नवलगढ़ में शिक्षक दिवस परअध्यापिकाओं का किया सम्मान

शिक्षक दिवस मनाया
अध्यापिकाओं का  सम्मान किया
नवलगढ़। विश्व भारती स्कूल में डॉ राधाकृष्ण सर्वपल्ली का जन्म दिवस मनाया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था सचिव सत्यनारायण शर्मा ने की मुख्य अतिथि व्यवस्थापिका किरण शर्मा ने की विशिष्ठ अतिथि सुमन सैनी तारा शर्मा अनिता चौहान व विनोद सैनी रहे।
शिक्षक दिवस के पावन पर्व पर विध्यालय की अध्यापिकाओं का सम्मान भी किया गया सु श्री अनिता कुमावत व सुश्री शकुन्तकला ने सत्र पर्यन्त अपनी मेहनत और लगन के साथ प्ले ग्रुप में पढ़ रहे नन्हे मुन्नों को बहुत ही प्रेम से खेल खेल में अनुशासन शील एवं संस्कारवान पौध के रूप में तैयार क़िया। गत सत्र वाणिज्य संकाय में व्यवसाय अध्ययन एवं अंग्रेजी की विषयाध्यापिकाअनिता चौहान  के द्वारा बोर्ड परीक्षा का शानदार दलाने पर प्रबन्ध समिति के द्वारा प्रशंसा की गई।
कार्यक्रम के दौरान छात्र छात्रओं ने अपने गुरुजनो ने केक कटवाए ओर आशीर्वाद ग्रहण किया।
संस्था संचालक अनिल शर्मा ने सभी को आशीर्वाद प्रदान करते हुये कहा कि सदैव अपनी प्रथम गुरु माँ का ओर  अपने गुरुजनो का सम्मान करें और उनके द्वारा सदमार्ग पर चलने हेतु आपको जो राह दिखाई जाती है।सदैव उसी पर चले । अनुशासनशील ओर संस्कारवान बनकर अपने माता पिता  का समाज का एवम विध्यालय का नाम रोशन करे निरन्तर कठिन परिश्रम व लग्न के साथ पढ़ाई करे आपका भविष्य उज्ज्वल होगा और सफलता आपके हाथों में होगी।
कार्यक्रम का संचालन पायल वर्मा व तान्या शेखवात ने किया।



No comments:

Featured post

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस के मामले में भारत की बड़ी जीत हुई है। एक बार फिर पाकिस्...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list