कृष्ण जन्माष्टमी पर APPLE INTERNATIONAL SCHOOL में आकर्षक कार्यक्रम

कृष्ण जन्माष्टमी पर APPLE INTERNATIONAL SCHOOL में आकर्षक कार्यक्रम
डीडवाना 23अगस्त
कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर APPLE INTERNATIONAL SCHOOL के नन्हे-नन्हे बाल कलाकार विद्यार्थियों ने कृष्ण-राधा के रूप में सज धजकर झांकी में अपनी-अपनी प्रस्तुति देकर सभी विद्यार्थियों व शिक्षकवृंद का मन मोह लिया। संस्था निदेशक महेश शर्मा चेयरमैन मुबारिक गुरु ने बताया की इस पावन पर्व पर संस्थान के छोटे-छोटे बालक-बालिकाओ के द्वारा भगवान कृष्ण-राधा के जीवन से जुडी रोचक कथाओ, जीवनोपयोगी बातो को अपनी नृत्य कला व एकाभिनय के माध्यम से प्रस्तुत कर कार्यक्रम को बेहद रोमांचित बना दिया।  भगवान् कृष्ण के द्वारा दही हांडी फोड़ने का कार्यक्रम प्रस्तुत कर माहौल को खुशनुमा बना दिया।
इस अवसर पर बोलते हुए अपने सम्बोधन में निदेशक महोदय ने बताया की व्यक्ति को भगवान कृष्ण से जुडी विशेष बातें- जैसे जीवन में सदैव मुस्कुराते हुए - कठिनाइयों से संघर्ष करते हुए आगे बढ़ते रहना , दोस्ती ह्रदयपूर्वक निभाना, सदैव प्रेम से रहना , सहनशील बने परन्तु कायर नहीं , आवश्यकता पर अपनी योग्यता व कीमत दर्शाना और विजय पाने के लिए व्यूह रचना करना आदि बातो को विस्तार से समझाते हुए जीवन को उचित तरह से प्रबंध कर जीने के लिए प्रेरित किया।

No comments:

Featured post

सीकर जिले में चक्का जाम पूर्ण रूप से सफल..आंदोलन ने जोर पकड़ा..पुलिस अलर्ट पर

छात्रसंघ चुनाव  की मतगणना के दौरान लाठीचार्ज के मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग को लेकर चल रहा माकपा का आ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list