सीकर में भारी बारिश के कारण इस भामाशाह ने कह दी बड़े दिल की बात...

प्रदेशभर में बारिश का दौर जारी है इस बीच सीकर शहर में बारिश अपना रूद्र रूप बना चुकी है।
सीकर शहर में कल रात्रि से हो रही तेज बारिश के कारण बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है,प्रशासन की मानें तो पूरा जिला प्रशासन इस विकट परिस्थिति में संपूर्ण तैयारी के साथ खड़ा है। कल रात से हो रही बारिश की वजह से सीकर शहर का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है सीकर का केंद्र कहा जाने वाला कल्याण सर्किल पूरी तरह से जल मदनी जलमग्न हो चुका है।बजाज रोड की बात करें तो वहां पर 5 फुट पानी भर चुका है, गाड़ी तो दूर की बात है पैदल व्यक्ति भी उधर से निकलता है तो जान जोखिम में लेकर गुजरता है।
बजाज रोड की स्थिति इतने भयानक हो चुकी है कि लोगों के घरों में पानी घुस गया मौसम की मौजूदा स्थिति की बात करें तो बारिश अगले 18 घंटे तक अपना रुख बरकरार रखेगी ।बात करते हैं  नवलगढ़ रोड की जहां पर पुलिया से लेकर किसान कॉलोनी तक कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा है दुकानों में पानी भर चुका है यहां तक कि उद्योग नगर थाना भी पानी की गिरफ्त में आ चुका है अब हम चलते हैं डिपो की तरफ दीपू बस डिपो पूरी तरह से जलमग्न है गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बाधित है और जो गाड़ियां दूर से आ रही हैं वह गाड़ियां ही बस डिपो में पहुंच पा रही हैं।
इस बीच सीकर शहर के भामाशाह वाहीद चौहान ने जनता के लिए अपील की है कि अगर किसी का मकान गिर जाता है या घर की स्थिति गिरने पर आमदार तो वह परिवार एक्सीडेंट्स एक्सीलेंस स्कूल परिसर में रह सकता है।

No comments:

Featured post

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि

*हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर किया ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि* हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list