गुजरात में मिली पाकिस्तानी बोट, बीएसएफ का सर्च ऑपरेशन शुरू

गुजरात के कच्छ सीमा में पाकिस्तानी बोट मिली है। बोट मिलने के बाद से बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है। सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी बोट कच्छ के आसपास के सरक्रीक क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली है।
बीएसएफ के मुताबिक बोट पाकिस्तानी मछुआरों की है। कुछ दिनों ने इससे पहले खुफिया एजेंसियों ने समुद्र के रास्ते आतंकियों के आने को लेकर अलर्ट जारी किया था। जिसके बाद से बीएसएफ और भारतीय तटरक्षक ने समुद्री रास्तों की रखवाली बढ़ा दी है। अलर्ट होने के बावजूद पाकिस्तानी बोट मिलने से हड़कंप मच गया है।
गुरुवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का एक नागरिक पकड़ा गया था। ऐसे में आज सिरक्रीक क्षेत्र में गश्त के दौरान बीएसएफ जवानों को पाकिस्तानी बोट मिली है। जांच के दौरान बोट पाकिस्तानी होने की जानकारी मिली। सूत्रों की मानें तो बोट में कुछ लोग सवार थे। लेकिन बीएसएफ के काफिले को देख वह फरार हो गए। सेना ने आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरु कर कड़ा बंदोबस्त तैनात कर दिया है।

No comments:

Featured post

कही बारिश से चेहरे खिले तो कही ओलो की मार से चेहरों पर सितम छाया

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार दोपहर को मौसम का मिजाज फिर बदल गया। सीकर शहर व लोसल सहित जिले के कई इलाकों में अचानक तेज बरसात शुरू ह...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list