पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए बयान के बाद राहुल और प्रियंका गांधी ने दी प्रतिक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने गांधी परिवार पर तीखा हमला करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के पिता राजीव गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हुआ। अब इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया आई है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी के इन हमलों का जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मोदी जी, अब लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है। मेरे पिता के बारे में आपकी मनगढ़ंत बातें लोगों के सामने प्रस्तुत करके आप अपनी रक्षा नहीं कर पायेंगे। मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार..।
उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम के इन हमलों का जवाब दिया है। प्रियंका ने अपने ट्विटर पर लिखा- शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोखेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।
गौरतब है कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में आगे कहा था कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य और वो है मेरी छवि का खराब करना। उन्होंने आगे राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आपके पिता जी को मिस्टर क्लीन कहा जाता था लेकिन उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गई।

No comments:

Featured post

तारपुरा में ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत

       आज तारपुरा गांव में मां मनसा माता फुटबॉल क्लब द्वारा द्वितीय ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत थोरासि और जेठी ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list