पीएम मोदी प्रतापगढ़ और बस्ती में करेंगे भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित

लोकसभा चुनाव 2019 में पांचवें चरण के मतदान में आज प्रचार के अंतिम दिन पीएम नरेंद्र मोदी का रुख छठे चरण के मतदान वाले लोकसभा क्षेत्र प्रतापगढ़ की ओर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यहां के जीआइसी मैदान में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी प्रतापगढ़ के साथ अमेठी व सुलतानपुर के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल को गरमी देंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करीब 12 बजे राजकीय इंटर कालेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी दिल्ली से विमान से प्रयागराज आएंगे। इसके बाद हेलिकॉप्टर से प्रतापगढ़ के पुलिस लाइन में लैंड करेंगे। यहां से उनका काफिला जबर्दस्त सुरक्षा घेरे में पुलिस लाइन से राजकीय इंटर कालेज मैदान पहुंचेगा। पीएम मोदी यहां करीब 50 मिनट जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रतापगढ़ से पीएम मोदी हेलिकॉप्टर से बस्ती रवाना हो जाएंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था इस कदर पुख्ता की जा रही है कि कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। जीआइसी मैदान पर सीसीटीवी की नजर रहेगी। इसके साथ जनसभा स्थल पर पहुंचने वाला हर व्यक्ति मेटल डिटेक्टर से गुजरेगा। जनसभा के लिए सात पुलिस अधीक्षक, 20 सीओ, 200 दारोगा, सात सौ सिपाही, दो कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स, चार कंपनी पीएसी के जवान लगाए गए हैं।

No comments:

Featured post

कही बारिश से चेहरे खिले तो कही ओलो की मार से चेहरों पर सितम छाया

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार दोपहर को मौसम का मिजाज फिर बदल गया। सीकर शहर व लोसल सहित जिले के कई इलाकों में अचानक तेज बरसात शुरू ह...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list