नामदार परिवार की चौथी पीढ़ी भी सांप-नेवलों को नचाकर खुश हो रही: पीएम मोदी*

पीएम मोदी ने बीकानेर की रैली में कहा कि जब देश में मज़बूत सरकार होती है तब एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते है। जब देश में मज़बूत सरकार होती है तब डोकलाम जैसे संवेदनशील विषय पर अडिगता दिखाई जाती है। जब देश में मजबूत सरकार होती है तब दुनिया भी भारत की बातों को गौर से सुनती है।
पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने दशकों तक शासन चलाया। भारत के हक का पानी पाकिस्तान जाता रहा लेकिन हमारा बीकानेर और राजस्थान बूंद-बूंद के लिए तरसता रहा। जो पाकिस्तान भारत को हजारों घाव देने के सपने पाले उसे हजारों लीटर पानी देने क्या सही था? वो भी तब जब उस पानी से पंजाब, हरियाणा, राजस्थान जैसे राज्यों की प्यास बुझ सकती है। आजकल सीमा पार आतंक के आकाओं को दिन रात मोदी सपने में आता रहता है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं तो मुख्यमंत्री साफ-किसानों को ये नारा किसने दिया था? कर्जमाफी हुई क्या? एक दौर था जब कांग्रेस के नामदार विदेशी मेहमानों के सामने सांप-नेवलों को नचाकर खुश हुआ करते थे। अब आज नामदार परिवार की चौथी पीढ़ी भी यही काम कर रही है। वो ये भूल रहे हैं कि भारत अब स्नेक से आगे बढ़कर अब माउस थामकर आगे बढ़ रहा है।

No comments:

Featured post

तारपुरा में ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत

       आज तारपुरा गांव में मां मनसा माता फुटबॉल क्लब द्वारा द्वितीय ग्रामीण फुटबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र की शुरुआत थोरासि और जेठी ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list