सब इंस्पेक्टर के प्यार में पागल पुलिसकर्मी ने सीकर उद्योग नगर थाने में खुद को किया आग के हवाले

मिली जानकारी के अनुसार महिला SI से एक तरफा प्यार के चक्कर में बुधवार को Constable दौलत सिंह ने खुद को आग के हवाले कर दिया। शहर के उद्योग नगर पुलिस थाने में दोपहर बाद घटी इस घटना से पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया और उन्होंने कांस्टेबल पर दरी व कंबल डालकर आग को बमुश्किल बुझाया। इसके बाद कांस्टेबल को तुरंत एसके अस्पताल भिजवाया गया। हालत गंभीर होने पर कांस्टेबल को जयपुर रैफर कर दिया गया। यहां उसको बर्न वार्ड में भर्ती कर लिया गया है। कांस्टेबल दौलत सिंह फतेहपुर कोतवाली में पदस्थापित है। बुधवार दोपहर को वह फतेहपुर से उद्योग नगर थाने में पहुंचा और यहां थाने के अंदर कमरे में बैठी एसआइ कंचन को बार-बार बाहर आने के लिए पुकार रहा था। लेकिन, काम में व्यस्त होने के कारण उसने बाहर आने से मना कर दिया। इससे पहले कांस्टेबल एसआइ को फोन करता रहा। जिस पर परेशान होकर एसआइ ने अपना फोन बंद कर लिया। इधर, जब बुलाने पर भी एसआइ बाहर नहीं निकली तो कांस्टेबल तैश में आ गया और गुस्से में थाने से बाहर निकला और अपने हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर थाने में दोबारा घुसा और खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग से कपड़े व शरीर झुलसने लगा तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी कमरों से बाहर निकले और आग बुझाने में जुट गए। एसके अस्पताल में मौके पर पहुंचे सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि कांस्टेबल ने थाने में अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाला है।
वहीं दूसरी तरफ एसआइ ने दी रिपोर्ट थाने की एसआइ कंचन ने कांस्टेबल दौलत के खिलाफ बार-बार उसको परेशान करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इधर, कांस्टेबल की हालत में सुधार होने के बाद पुलिस इसके बयान लेगी। जबकि घटना के बाद बयान लेने के दौरान कांस्टेबल बयान देने से मुकर गया और कागज पर नोट फोर स्टेटमेंट लिख दिया था।
हालांकि पूरा मामला एक तरफा प्यार का लग रहा है लेकिन कॉन्स्टेबल ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

No comments:

Featured post

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस के मामले में भारत की बड़ी जीत हुई है। एक बार फिर पाकिस्...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list