आनंदपाल गैंग का सदस्य एवं 5 हजार रूपये का ईनामी शातिर बदमाश गिरफ्तार


        
जयपुर 11 मई। सीकर जिले की खण्डेला पुलिस ने शनिवार को आनंदपाल गैंग के सदस्य एवं 5 हजार रूपये के ईनामी शातिर बदमाश को  गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है।
       पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ. अमनदीप सिंह कपूर के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम एवं सक्रिय वांछित हार्डकोर अपराधियों की धरपकड हेतू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना दिनेश अग्रवाल एवं वृत्ताधिकारी नीमकाथाना श्री रामावतार सोनी के मार्गदर्शन मे सदर नीमकाथाना के अभियोग संख्या 166/18 में आरोपियों की तलाश हेतू थानाधिकारी खण्डेला श्री उमांकर व साईबर सैल प्रभारी श्री मनीष कुमार व  खण्डेला थाना पुलिस की एक टीम का गठन किया गया।
     डॉ. कपूर ने बताया कि शनिवार को मुखबीर से सूचना मिलने पर उक्त प्रकरण में वांछित आरोपी पांचूराम पुत्र श्री जगदीश प्रसाद गुर्जर (25) निवासी ढाणी गुवार तन गणेवर पुलिस थाना सदर नीमकाथाना जिला सीकर को गिरफ्तार किया गया।
     उन्होंने बताया कि आरोपी पांचूराम गुर्जर आनंदपाल गैंग का सदस्य है। इस पर 5 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया हुआ था। प्रकरण में आरोपी से पूछताछ जारी है।
                                        ----------

No comments:

Featured post

सीकर जिले में चक्का जाम पूर्ण रूप से सफल..आंदोलन ने जोर पकड़ा..पुलिस अलर्ट पर

छात्रसंघ चुनाव  की मतगणना के दौरान लाठीचार्ज के मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग को लेकर चल रहा माकपा का आ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list