सीकर में युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

जिले के रानोली थाना इलाके के स्वरुपपूरा गांव में युवक को पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि युवक गांव की ही एक महिला के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था।
बताया जा रहा है कि स्वरुपपुरा निवासी बनवारी लाल शुक्रवार रात को गांव से ही बारात में गया था।. वहां से वापस आने के बाद वो स्वरूपपूरा गांव के एक घर में सो रही महिला के पास चला गया। उसने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने हो हल्ला किया तो वह वहां से भाग गया।
महिला का पति घर से कुछ दूरी पर स्थित मुर्गी फार्म पर काम करता है वो रात को वहीं पर सो रहा था। सुबह महिला अपने पति के पास गई और पूरा वाकया बताया। इसके बाद महिला का पति उसके घर गया और उसे अपनी बाइक पर बिठा कर अपने घर ले आया।
महिला के पति ने युवक को खेजड़ी के पेड़ से बांध दिया. इसके बाद उसके साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की।महिला के कई अन्य परिजन भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी मारपीट की।जमकर मारपीट करने के बाद महिला के पति ने बनवारी के भाई को फोन करके कहा कि उसे ले जाए।दरअसल, जब उसका भाई वहां पहुंचा तो बनवारी बेहोश मिला. इस पर उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बनवारी की मौत हो चुकी थी. बनवारी की मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव उठाने से इंकार कर दिया और गिरफ्तारी की मांग की। वहीं, डीएसपी ग्रामीण कमल सिंह चौहान और अन्य अधिकारी समझाइश में जुटे हैं।

No comments:

Featured post

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस के मामले में भारत की बड़ी जीत हुई है। एक बार फिर पाकिस्...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list