सीकर में बाईपास पर स्थित होटल में प्रेमिका की गला घोटकर हत्या

सीकर. जिले के झुंझुंनू बाईपास पर स्थित my sevan होटल में उस वक्त अचानक सनसनी फैल गई जब होटल के कमरे में एक युवती को मृत पाया गया. युवती अपने विकलांग प्रेमी के साथ होटल में रूकी थी।
दरअसल, शहर के झुंझुनू बाईपास स्थित एक होटल में मंगलवार रात एक विकलांग युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ रूम बुक कराया. युवक दोनों पैरों से विकलांग है और लंबे समय से युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. बुधवार सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी।
उद्योग नगर थाना पुलिस ने कमरे में दाखिल होकर पाया कि युवती की मौत हो चुकी थी. जबकि युवक बेहोशी के हालात में पाया गया. पुलिस ने बताया कि युवक ने युवती का गला घोंटकर हत्या की हैं. इसके बाद खुद युवक ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया. युवक बेहोशी की हालत में मिला और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार  युवती का नाम मोनिका सैनी है जो नवलगढ़ रोड पर रहती है और युवक दासा की ढाणी का ओम प्रकाश नाम का बताया जाता है।

No comments:

Featured post

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस के मामले में भारत की बड़ी जीत हुई है। एक बार फिर पाकिस्...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list