Skip to main content

देश भक्ति से ओतप्रोत सीकर भाजपा ने निकाली विजय संकल्प बाइक महारैली

देश भक्ति से ओतप्रोत भाजपा ने निकाली विजय संकल्प बाइक महारैली
आठों विधानसभा क्षेत्र में हजारों की संख्या में शामिल हुए बाईक सवार कार्यकर्ता
#सीकर, 2 मार्च। देश भक्ति से ओतप्रोत गीतों के साथ भारतीय जनता पार्टी ने जिले की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में लोकसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं की विजय संकल्प बाइक महारैली शनिवार को निकाली। जिले से लेकर मंडल बूथ स्तर तक निकली बाइक महारैली में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तिरंगा और भाजपा का झंडा लेकर चल रहे थे।
जिला महामंत्री नंदकिशोर सैनी ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर जिले की सभी आठों विधानसभा सभाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विजय संकल्प बाइक महारैली निकाली। शहर में तीनों मंडलों की संयुक्त बाइक महारैली को सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी ने रामलीला मैदान में झंडी दिखाकर रवाना किया। बाइकों पर तिरंगा सहित भाजपा के झंडे, बैनर लगे हुए थे वहीं कार्यकर्ताओं ने गले में पार्टी का दुपट्टा, टोपी पहना हुआ था। देश भक्ति के रंग में रंगी हुई और लोकसभा चुनावों में भाजपा के विजय संकल्प के साथ कार्यकर्ताओं की बाइक महारैली रामलीला मैदान से परशुराम पार्क, दूजोद गेट, घंटाघर, सुरजपोल गेट, जाट बाजार, तापडिय़ा बगीची, कल्याण सर्किल, सिल्वर जुबली रोड, बजरंग कांटा, जयपुर रोड होते हुए शहीद स्मारक पहुँची, जहां पर बाइक महारैली का समापन हुआ।
शहीद स्मारक पर रैली के समापन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहीदों के स्मारक पर पुष्प अर्पित कर शहीदों की शहादत को नमन किया। यहां कार्यकर्ताओं ने भारत माता के जयकारों से आकाश गुंजायमान कर दिया। महारैली जिस रास्ते से गुजर रही थी आमजन भी भारत माता के जयकारों के साथ कार्यकर्ताओं का स्वागत कर रहा था। जिले में लक्ष्मणगढ़, फतेपहपुर, धोद, दांतारामगढ़, श्रीमाधोपुर, खंडेला, नीमकाथाना में भाजपा की बाइक महारैली कार्यकर्ताओं ने निकाली।
इस दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वती, जिला प्रमुख अर्पणा रोलन, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, जिला महामंत्री नंदकिशोर सैनी, इंद्रा चौधरी, महेंद्र जोशी, महारैली के जिले के संयोजक बलदेव सिंह खंडेला, जिला उपाध्यक्ष भंवर प्रकाश शर्मा, जिला मंत्री प्रभु सिंह सेवद, विस्तारक रवि शर्मा, सीकर विधानसभा में रैली के संयोजक रतनलाल सैनी, महावीर राज सैनी, मंडलों के अध्यक्ष जगदीश कुमावत व सुरेश सैनी, मीडिया प्रमुख जितेंद्र माथुर, बाबुलाल शर्मा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, कैप्टन जगदेव सिंह, दुर्गा हटवाल, भंवरी खोखर, आईटी सेल प्रमुख नीलम मिश्रा, रमेश जलधारी, सुरेश फागलवा, गिरीश प्रधान, गिरधारी सैनी, ओमप्रकाश माथुर, पवन गौड़, गोकुल प्रसाद माथुर, प्रियदर्शन कौशिक, नरेश सैन, गोपाल सिंह बडग़ुजर, संजय नानी, मन्नालाल, हनुमान प्रसाद, दिनेश दादिया, किशन वर्मा, लोकेंद्र सिंह, शमशाद खान, कैलाश कुमावत, शैलेष सैनी, लोकेश मीणा, महेश खोखर, जितेंद्र जांगिड़, विमल जैन, भंवरलाल जांगिड़, राजेश जोशी, विनोद शर्मा, मनोहर जांगिड़, डिम्पी सैनी सहित हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता रैली में शामिल रहे।



Comments

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list

7 दिन बाद छोड़ना होगा अभिनंदन को....क्या है वजह..आप भी जानिए

'इस वजह से पायलट को हाथ भी नहीं लगा सकती पाकिस्तानी सेना'
सही बात तो ये कि जिनेवा युद्ध बंदी एक्ट के तहत पाकिस्तान को हमारे पायलट को रिहा करना ही होगा. ये कहना है मेजर जनरल रिटायर्ड केके सिन्हा का. हमारा मिग-21 सीमा की सुरक्षा में था. पायलट हमारा वर्दी में है. और पाकिस्तानी सेना मीडिया के सामने ये स्वीकार भी कर चुकी है कि भारतीय वायु सेना का एक पायलट उसके कब्जे में है. सही बात तो ये कि जिनेवा युद्ध बंदी एक्ट के तहत पाकिस्तान को हमारे पायलट को रिहा करना ही होगा. ये कहना है मेजर जनरल रिटायर्ड केके सिन्हा का
मेजन जनरल केके सिन्हा ने कहा कि "कारगिल युद्ध के दौरान फ्लाइट लेफ्टिनेंट नचिकेता का पाकिस्तान में उतरना और पाक सेना द्वारा उन्हें पकड़ना और फिर उनका सही-सलामत वापिस आना एक बड़ा उदाहरण देश के सामने है. अगर हमारे पायलट को कुछ भी होता है तो ये जिनेवा एक्ट का उल्लघंन होगा और इंटरनेशनल लेवल पर ये एक क्रीमिनल केस होगा. 7 दिन बाद ही पाकिस्तान ने नचिकेता को हमे सही-सलामत लौटाया था. ऐसा ही हमारे मिग के पायलट के साथ भी होगा. वर्ना जिनेवा एक्ट का उल्लघंन पाकिस्तान को बहुत भारी पड़…

जयपुर बीकानेर हाइवे पर आपस में टकराई 100 से अधिक गाड़ियां

जयपुर बीकानेर हाइवे पर आपस में टकराई 100  से अधिक गाड़ियां
हाइवे का आज तक का सबसे बड़ा नुकसान

परीक्षा देने जा रहे छात्र परीक्षा से वंचित

सीकर सहित प्रदेश में एक बार फिर मौसम पलट गया है इसका असर आज पलसाना ओर रींगस के बीच दिखाई दिया।बहुत ज्यादा कोहरा छाया रहने के कारण सुबह सुबह रोडवेज बस सहित अनेक गाड़ियां आपस में टकरा गई हालांकि किसी भी जनहानि की सूचना नहीं है।
 वहीं दूसरी तरफ शीतलहर का प्रकोप भी जारी है। नम हवाओं से बढ़ी ठंड से लोग ठिठुरते नजर आ रहे हैं। जगह जगह लोग गर्म कपड़ों में लदे होने के बावजूद भी आग जलाकर सर्दी से बचने का जुगाड़ करते नजर आ रहे हैं।







सीकर लोसल थाना क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या

सीकर जिले के लोसल थाना क्षेत्र के खुड़ गांव में सुरेश नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक खुड़ के पास सुरेश नामक बावरिया और उसके समाज के लोग एक खेत में खेती-बाड़ी और रखवाली का काम करते हैं। मिली जानकारी के अनुसार बावरिया लोग नीलगाय को भगाने के लिए बंदूक का इस्तेमाल करते हैं वह बंदूक अपने ही समुदाय के व्यक्ति के लिए मौत का कारण बन गई।
मिली जानकारी के अनुसार सुरेश नामक बावरी का खेत जहां पर सुरेश खेती बाड़ी करता था और साथी परिवारजन भी वही रहते थे इस दौरान नीलगाय को भगाने के लिए गोली चलाई गई जो सुरेश के सिर में जा लगी। सुरेश के परिवारजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।