सीकर के बकरा व्यापारी से मारपीट कर 45 लाख रुपए लूटे

सीकर/कोटपूतली।
कोटपूतली में सीकर के बकरा व्यापारी से मारपीट के बाद अपहरण कर 45 लाख की लूट का मामला सामने आया है। स्कॉर्पियो में सवार 8 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाश व्यापारी को 5 किमी दूर सडक़ पर पटक गए। सूचना पर ग्रामीण पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और दिल्ली नेशनल हाइवे पर नाकाबंदी करवाई गई। मिली जानकारी के अनुसार कोटपूतली के सरुड थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा के निकट स्कॉर्पियो में सवार होकर आए हथियारबंद बदमाशों ने सीकर के बकरा व्यापारी को बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद हथियारों के बल पर 45 लाख लूट लिए और व्यापारी को 5 किलोमीटर दूर चिमनपुरा गांव के निकट पटक कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस उपधीक्षक दिनेश कुमार सहित आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और नाकाबंदी करवाई।
स्कॉर्पियो में आए बदमाश
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बदमाश काले रंग की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे। हथियार सेल बदमाशों ने पहले तो व्यापारी का अपहरण कर उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद 45 लाख लूटकर व्यापारी को सडक़ किनारे फेंक गए और मौके से फरार हो गए।

No comments:

Featured post

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत

कुलभूषण जाधव मामला: भारत की बड़ी जीत पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव केस के मामले में भारत की बड़ी जीत हुई है। एक बार फिर पाकिस्...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list