सीकर के ज्योतिषी की बड़ी भविष्यवाणी.... यह होंगे 2019 के प्रधानमंत्री

सीकर
देश में आम चुनाव की घोषणा हो गई है। इसी के साथ प्रत्याशियों का चयन, नाम की घोषणा आदि का क्रम शुरू हो गया है। कोई प्रियंका गांधी तो कोई स्मृति ईरानी के समर्थक है। कोई नरेंद्र मोदी तो कोई राहुल गांधी के साथ है। लेकिन आसमान के सितारे इन सब घटनाओं को देख रहे है, क्योकि वे ये तय कर चुके है कि इलेक्षन 2019 मंे किस पार्टी की सरकार बनेगी। ये बात सीकर के प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित दीनदयाल शास्त्री ने कही। वे सीकर में भक्तों को कौन बनेगा पीएम से जुडे़ सवालों के जवाब दे रहे थे।
भाजपा की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को मुंबई में हुई। स्थापना की जो प्रचलित कुंडली है उसमे पार्टी की राशि वृश्चिक है। इसी प्रकार कांग्रेस की बात करें तो देश की सबसे पुरानी इस पार्टी की स्थापना 28 दिसंबर को हुई, जिसमे राशि मिथुन बनती है। हाल ही में राहु व केतु का बदलाव हुआ है। तब मतदान की शुरुआत होगी, उसके पूर्व ही गुरु ग्रह धनु राशि में 30 मार्च को सुबह 8 बजकर 1 मिनट पर आ चुके होंगे। तब शनि, केतु व गुरु का मिलन राजनीति में बडे़ उथल-पुथल कराएगा।
कांग्रेस से राजनीति की शुरुआत करने वाली व बाद में तृणमूल पार्टी का गठन करने वाली ममता बनर्जी का जन्म ५ जनवरी 1955 को प्रचलित है। इनकी कुंडली अनुसार वृषभ राशि में इनको इस समय शनि का ढैय्या चल रहा है। आने वाले दिनों में विशेषकर मई व जून माह में इनको अपने स्वास्थ्य को लेकर अधिक सतर्क रहने की जरुरत है। बंगाल में इनका प्रभाव व प्रदर्शन में कमी आएगी। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्म 1 जुलाई 1973 को प्रचलित है। इनकी राशि मिथुन है। चुनाव के समय मिथुन राशि में राहु का भ्रमण चल रहा होगा। ये तय है कि स्वयं के प्रभाव से 2014 के मुकाबले 2019 ELECTION में ये अपनी सीट में वृद्धि करेंगे। इसी प्रकार बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती का जन्म 15 जनवरी 1956 को हुआ है। उनकी कुंडली में राशि मकर है। इस समय इनको शनि की साढेसाती चल रही है। अखिलेश यादव के मुकाबले इनको अधिक लाभ होता ज्योतिष की गणना अनुसार नजर नहीं आ रहा है। उच्चपद प्राप्ती के योग भी इनकी कुंडली में नहीं नजर आ रहे है।
कांगे्रस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म 19 जून 1970 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ है। ज्येष्ठा नक्षत्र के साथ वृश्चिक राशि के स्वामी राहुल गांधी को इस समय मंगल की महादशा चल रही है। महादशा इस समय स्वयं की राशि के स्वामी की है। हालाकि राशि का स्वामी सूर्य के साथ शत्रु राशि मंे बैठा हुआ है। महादशा के प्रभाव से ये 44 सीट के ELECTION 2014 के रिकार्ड को तोडे़ंगे व गुरु का धनु में गोचर होने से इनको लाभ होगा। लेकिन बहुमत के लायक सीट आएगी या नहीं, ये 23 मई 2019 की शाम तक तय हो जाएगा।
देश के वर्तमान PRIME MINISTER नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात में हुआ है। जन्म के समय उनकी राशि वृश्चिक व नीच का चंद्रमा है। बड़ी बात ये है कि इनकी राशि का स्वामी मंगल जन्म कुंडली में चंद्र के साथ बैठा हुआ है। सूर्य व बुध की यूति बुधादित्य योग बना रही है। इस समय कुंडली अनुसार चंद्र की महादशा में शनि का अंतर व शुक्र का प्रत्यांतर चल रहा है। पीएम मोदी की कुंडली को देखें तो कुंडली में वृश्चिक राशि में नीच का चंद्रमा मंगल के साथ होकर राजयोग जारी रहने के संकेत दे रहा है। मंगल की गुरु पर दृष्टि, नवांश मंे गुरु मंगल का साथ होना इनको शक्तिशाली बनाए हुए है। 23 मई 2019 को मन का कारक ग्रह चंद्रमा न्याय के देवता शनि की राशि में रहेंगे। मकर राशि भाजपा के जन्म के समय की मिथुन राशि से तीसरी व कांगे्रस की राशि से अष्टम रहेगी। इस गणना को देखें तो जनमानस राष्ट्रहित को विचार करके मतदान करेगा व चुनाव परिणाम 23 मई की दोपहर बाद तक साफ हो जाएंगे।

No comments:

Featured post

सीकर जिले में चक्का जाम पूर्ण रूप से सफल..आंदोलन ने जोर पकड़ा..पुलिस अलर्ट पर

छात्रसंघ चुनाव  की मतगणना के दौरान लाठीचार्ज के मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग को लेकर चल रहा माकपा का आ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list