पहली बार खोफ ओर सहमी दिखी सीबीआई

पश्चिम बंगाल
सीबीआई अधिकारियों और कोलकाता पुलिस के बीच हुए टकराव की एक तस्वीर आज देशभर के अखबारों में प्रमुखता से छपी है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि तब ये अधिकारी कितने खौफ में थे।रविवार शाम 6.30 बजे सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित सरकारी निवास पर पहुंची। वहां तैनात पुलिस ने उन्हें रोका और सर्च वारंट मांगा। इसके बाद सीबीआई अफसरों से तकरार और धक्का-मुक्की की गई।शाम 6.45 बजे कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के निजाम पैलेस और साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई दफ्तरों को घेर लिया। शाम 7 बजे आनन-फानन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस आयुक्त के आवास पर पहुंच गईं। वरिष्ठ अफसरों संग बैठक के बाद केंद्र की मोदी सरकार पर भड़कीं।
तब तक सीबीआई अफसरों को हिरासत में लिया जा चुका था। सादी वर्दी में कोलकाता पुलिस के जवानों ने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की। अब इस तस्वीर को देखकर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या सीबीआई इतनी लाचार है।

Featured post

नानी गांव को किया सैनेटराइज..घर घर किया सैनिटाइजेशन

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए आज नानी गाँव में हर घर को सैनेटराइज किया गया। पालवास रोड स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल के निदेश...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list