युवा संसद सीकर में युवाओं ने दिखाया जोश




*युवा संसद सीकर में युवाओं ने दिखाया जोश*
*_पुलवामा शहीदों को 2 मिनट मौन रखकर दी श्रंद्धांजलि_*
सीकर 24 फरवरी।  भाजपा की ओर से आज संजीवनी पैलेस में आयोजित *युवा संसद* में भारी जोश  दिखा।
युवा संसद में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती सरोज पांडे, सीकर प्रभारी सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी, सीकर सांसद स्वामी सुमेदानंद सरस्वती, सीकर पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, दिल्ली भाजपा जिला उपाध्यक्ष योगिता देवी ,पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व युआईटी अध्यक्ष हरिराम रणवा, जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, जिला प्रमुख अपर्णा रोलण, जेपी यादव, कार्यकर्म संयोजक अशोक चौधरी, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज बाटड़, सीकर भाजपा महामंत्री नंदकिशोर सैनी, सीकर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष श्याम सिंह चौहान, पलसाना मंडी चेयरमैन प्रभुसिंह शेखावत, जिला महामंत्री महेंद्र जोशी, बाबूसिंह बाजोर, गजानंद कुमावत,जयपुर युवामोर्चा के अंकित चेची, शंकर गोरा मंच पर मौजूद रहे।
यह जानकारी देते हुए भाजपा आईटी सहसंयोजक नितेश पारमुवाल ने बताया की कार्यकर्म की शुरुआत मनोज बाटड़ ने स्वागत भाषण के की इसके बाद कार्यकर्ता अंकित अवस्थी ने देशभक्ति के गीतों से कर माहौल को जोश से भर दिया । जेपी यादव ने युवाओं से देश हित मे आगामी चुनावो में वोट की चोट से आतंकवाद का खात्मा करने की बात करी। सीकर स्वामी सुमेदानंद सरस्वती ने पुलवामा शहीदों को नमन करते हुए कहा कि आतंकवाद का खात्मा केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ही कर सकते है, उन्होंने कार्यकर्ता से कमल निशान को ध्यान में रखकर नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। स्वामी जी ने कहा टिकट किसी को भी मिले वोट केवल कमल निशान पर देना है। स्कार जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी ने कार्यकताओं से पार्टी के आगामी कार्यकर्मो के युवाओं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने व लोकसभा चुनाव तक मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनने दिन रात काम करने का आह्वान किया। सीकर जिले प्रभारी अशोक लाहोटी ने प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना बूथ मजबूत कर एकजुटता के साथ चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया तथा  भाजपा सरकार की उपलब्धियों को आम जन तक पहुचाने का कार्य करे।
जिलाप्रमुख अपर्णा रोलन ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि राज्य सरकार को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार ने पंचायती राज व नगरपरिषद चुनावो में शेक्षिक योग्यता हटा कर युवाओ को धोखा दिया है । पूर्व यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवा व सीकर पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी ने लोकसभा चुनावों में कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कमल निशान को ध्यान में रख कर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। *मुख्य वक्ता राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडे* ने अपने संबोधन में राजस्थान के वीर शहीदों को याद करते हुए वीरो की भूमि बताया। श्रीमती पांडे ने लोकसभा चुनाव में *मिशन-25* को पुनः हासिल करने की प्रतिबद्धता दिखाई तथा युवाओ से उत्साह व उमंग के साथ नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का जोश अपने तन-मन मे जगाने का आह्वान किया जिस पर उपस्थित युवाओ ने जोश के भारत माता के नारों के साथ पूरा हॉल गुंजा दिया। पुलवामा की घटना का जिक्र करते हुए पांडे ने शहीदों की शहादत का बदला लेने का जोश व क्षमता केवल मोदी जी मे ही है हम 40 की जगह 400 को ठिकाने लगाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की तरह घुस कर लेंगे।
कार्यक्रम में रतनलाल सैनी, आशीष कुलहरि, महेश खोखर अनिता शर्मा, अनिल डोकवाल, नेमीचंद कुमावत, किरण तिवाडी, मधु कुमावत, प्रमोद सिंघानियां, जगदीश कुमावत, प्रभु सिंह सेवद, सुरेश सैनी, लोकेश सिंह, जितेंद्र माथुर,बलदेव सिंह खंडेला, सुमेर सिंह, महावीर सैनी सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजेन्द्र मधुकर व प्रियंका कुमारी ने किया।

No comments:

Featured post

दादिया शमशान भूमि पर पर्यावरण प्रेमियों ने किया पौधरोपण

यूुवा जमकर कर रहे हैं वृक्षारोपण प्रकृति से प्रेम और पर्यावरण बचाओ का दे रहे संदेश सीकर जिले के दादिया गांव की सावर्जनिक शमश...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list