युवक की हत्या के बाद परिजनों से पुलिस की गुण्डई बवाल होने पर हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह निलंबित

सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे के जुगराजपुरा गांव के पास देर रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और ₹300000 लूटकर ले गए।इसके विरोध में ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा,पुलिस अधीक्षक और अजीतगढ़ s.d.m. भी धरना स्थल पर पहुंच गए और परिजनों और ग्रामीणों को समझा कर मामला शांत करवाया।
मिली जानकारी के अनुसार लक्खा की ढाणी निवासी सन्दीप और रामसिंह ग्राहक सेवा केंद्र के ₹300000 लेकर अपने गांव को जा रहे थे इस दौरान बदमाशों ने सन्दीप की आंखों में मिर्च डाल दी और रामसिंह को गोली मारकर ₹300000 लूटकर फरार हो गए।
इस दौरान जब रामसिंह को अस्पताल ले जाया गया वहां पर सन्दीप के साथ हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह ने जनता के सामने सन्दीप सही मारपीट कर डाली इस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए।
इस घटनाक्रम के बाद आज सुबह ग्रामीण ग्रामीणों सहित विविध संगठनों के लोग चौमू तीराये पर एकत्रित हो गए और मृतक के परिजनों को 2000000 रुपए और सरकारी नौकरी की मांग करने लगे साथी हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने की मांग करने लगे।
इस पर पुलिस अधीक्षक ने नरेंद्र सिंह को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया और पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा और ग्रामीणों ने 7 दिन में अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की और साथ ही कहा कि 7 दिन में अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

No comments:

Featured post

सीकर जिले में चक्का जाम पूर्ण रूप से सफल..आंदोलन ने जोर पकड़ा..पुलिस अलर्ट पर

छात्रसंघ चुनाव  की मतगणना के दौरान लाठीचार्ज के मामले में जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग को लेकर चल रहा माकपा का आ...

/fa-clock-o/ WEEK TRENDING$type=list